1938 में, सेवा डिट्रोइट  बाइबिल क्लास नाम के एक रेडियो कार्यक्रम से आरम्भ हुआ। तब से, हमारे श्रोताओं की संख्या रेडियो सुनने वाले एक छोटे समर्पित समूह से बढ़कर संसार में लाखों हो गया है जो हमारे बाइबिल-आधारित श्रोतों का उपयोग करते हैं।

इन पिछले वर्षों में हमारा नाम हमारे द्वारा दिये जानेवाले विविध श्रोतों को प्रतिबिम्बित करनेवाला नाम बन गया है। आज, हम जानते हैं कि अधिक-प्रिय दैनिक मनन हमारी प्रतिदिन की रोटी से अधिकतर लोग पहचानते हैं कि हम कौन हैं। इसलिए हमने अपना नाम बदलकर Our Daily Bread Ministries कर दिया जिससे हम और स्पष्टता से सम्प्रेषित कर सकें कि हम कौन हैं। यद्यपि हमारा नाम बदल गया है, हमारा लक्ष्य समान है: परमेश्वर के प्रेम सन्देश के साथ संसार के लोगों तक पहुँचना।

हम गैर-साम्प्रदायिक, लाभ-निर्पेक्ष संस्था/सप्रदाय हैं जिसमें हम कर्मचारी और स्वयंसेवी लोगों के साथ मिलकर जो 35 से अधिक कार्यालयों में सेवारत है, 150 देशों में 6 करोड़ से अधिक श्रोत वितरित करते हैं। इस पर ध्यान दिए बिना कि वह रेडियो अथवा टेलिविजन प्रसारण, डी.वी.डी., पॉडकास्ट, पुस्तक, मोबाइल ऐप, अथवा वेबसाइट है, हम लोगों को परमेश्वर के साथ उनका सम्बन्ध उन्नत करने में सहायता हेतु उनको सामग्री उपलब्ध कराते हैं।  


यह परमेश्वर की विश्वासयोग्यता के विषय है। और आप।

पिछले 75 वर्षों में, हम अपने Our Daily Bread Ministries में परमेश्वर की विश्वासयोग्यता के साक्षी रहे हैं। और हम जानते हैं कि यह आपके, आपके परिवार और आपके मित्रों, आपकी कलीसियाएँ और आपकी सहायता ही है सम्भव हुआ है जिससे हम परमेश्वर के प्रेम, अनुग्रह, और क्षमा के शुभ-समाचार को सम्पूर्ण संसार में बाँट सके हैं।