क्रोइसैन, पकौड़ी, मांस करी, और सभी प्रकार के स्वादिष्ट भोजन उन लोगों की प्रतीक्षा करता है जो संकरा दरवाजा काफीघर ढूंढते हैं और उसमें प्रवेश करते हैं। तैनान के तैवानसेने शहर में स्थित यह काफीघर वस्तुतः दीवार में एक छेद है, उसका प्रवेशद्वार मुश्किल से 40सैन्टीमीटर चौड़ा (16 इंचों से कम) – औसत व्यक्ति  के लिए निचोड़ कर अपना रास्ता निकालने के लिये पर्याप्त है!   उस चुनौती के बावजूद भी, इस अनोखे काफीघर ने बड़ी भीड़ को आकर्षित किया है ।

क्या यह लूका 13:22–30 में वर्णित सकेत द्वार के बारे में सच होगा ? “और किसी ने उस से पूछा, हे प्रभु,क्या उद्धार पाने वाले थोड़े हैं?” (पद 23)प्रतिउत्तर में यीशु ने उस व्यक्ति को चुनौती दी “सकेत द्वार से प्रवेश करने का यत्न करो, परमेश्वर के राज्य में” (पद 24) वह अनिवार्य रूप से पूछ रहे थे, “क्या बचाए हुए में आप शामिल होगें?”  यीशु ने इस समरुपता का इस्तेमाल यहूदियों को अभिमानी न होने के लिए किया उनमें से बहुतों ने विश्वास किया कि वे परमेश्वर के राज्य में शामिल होंगे क्योंकि वे अब्राहम के वंशज थे या क्योंकि उन्होंने नियमों का पालन किया था, पर यीशु ने उन्हें उसे “जब घर का स्वामी उठकर द्वार बन्द कर चुका हो” (पद 25) के पहले प्रतिउत्तर देने की चुनौती दी। 

न हमारी पारिवारिक पृष्ठभूमि, और न ही हमारे कर्म हमें परमेश्वर के साथ सही कर सकते हैं, सिर्फ यीशु में विश्वास हमें पाप और मृत्यु से बचा सकता है (इफिसियों 2:8–9 तितुस 3:5)  दरवाजा सकरा है, पर उन सब के लिए खुला है जो यीशु में अपना विश्वास रखेंगे। आज वह हमें  उसके राज्य में सकरे मार्ग से प्रवेश करने के मौका का लाभ उठाने के लिए आमंत्रित कर रहे है।