फ्रोजन ट्रीट्स फ्रैंचाइजी के सीईओ टेलीविजन श्रृंखला अंडरकवर बॉस पर खजांची की वर्दी पहने हुए, गुप्त रूप से गई। फ़्रैंचाइज़ी के दुकिनों में से एक में काम करते हुए, उसका विग और श्रृंगार ने उसके पहचान को छुपा दिया क्योंकि वह “नई” कर्मचारी बन गई। उसका लक्ष्य यह देखना था कि अंदर और जमीन पर चीजें वास्तव में कैसे काम कर रही हैं। अपने अवलोकन के आधार पर, वह दुकान के कुछ समस्याओं का हल की जिसका सामना दुकान कर रहा था। 

यीशु ने हमारे समस्याओं का हल करने के लिए अपने आप को ” शून्य कर दिया” (फिलिप्पियों 2:7)। वह मानव बना – पृथ्वी पर चला, हमें परमेश्वर के बारे में शिक्षा दिया, और अंततः हमारे पापों के लिए क्रूस पर मरा (पद. 8)। इस बलिदान ने मसीह के नम्रता को उजागर किया क्योंकि उसने आज्ञाकारिता से अपने जीवन को हमारे पापबलि के रूप में दे दिया। उन्होंने मनुष्य के तरह पृथ्वी पर चला और वह अनुभव किया जो हम अनुभव करते हैं—जमीन के स्तर से। 

यीशु में विश्वासियों के रूप में, हम “उसकी स्वभाव” को रखने के लिए बुलाये गये हैं (पद. 5)। परमेश्वर हमें नम्रता पहनने (पद. 3) और मसीह के मानसिकता को अपनाने में मदद करता है (पद. 5)। वह हमें दूसरों के जरूरतों को पूरा करने और मदद के लिए हाथ बढ़ाने को तैयार रहने वाले सेवकों के रूप में जीने के लिए प्रेरित करता है। जैसे परमेश्वर हमें दूसरों को नम्रता से प्यार करने के लिए अगुआई करता है,हम उनका सेवा करने और जिन समस्याओं का वे सामना करते हैं करुणा पूर्वक समाधान ढूंढने की बेहतर स्थिति में हैं।