हालाँकि वह केवल तेरह साल का था, लेकिन डेविऑन ने दूसरों की सेवा करने की चुनौती स्वीकार की। उसने और उसकी माँ ने एक ऐसे व्यक्ति के बारे में एक कहानी सुनी थी जिसने बच्चों को गर्मी की छुट्टी के दौरान पचास लॉन मुफ्त में काटने के लिए कहा था। उनका केंद्र  बुजुर्गों, एकल माताओं, विकलांग लोगों या ऐसे किसी भी व्यक्ति की सहायता करना था, जिन्हें तुरंत मदद की आवश्यकता हो । संस्थापक (जिन्होंने पचास राज्यों में पचास लॉन काटे थे) ने कार्य नैतिकता के महत्व को सिखाने और समुदाय को कुछ लौटाने की चुनौती रची थी। गर्मी और अन्य गतिविधियों की उपलब्धता के बावजूद एक बालक गर्मियों में कुछ पाने की कोशिश कर सकता है, डेविऑन ने दूसरों की सेवा करना चुना और चुनौती पूरी की।

सेवा करने की चुनौती यीशु में विश्वासियों के लिए भी है। सभी लोगों के लिए मरने से पहले की शाम को, यीशु ने अपने मित्रों के साथ रात का भोजन खाया (यूहन्ना 13:1-2)। वह खुद पर आने वाली पीड़ा और मृत्यु के बारे में अच्छे से जानता था, फिर भी वह भोजन से उठा, उसने एक अंगोछा लपेटा, और अपने चेलों के पैर धोने लगा (पद. 3-5)। “अब जब कि मैं, तुम्हारे प्रभु और शिक्षक, ने तुम्हारे पांव धोए हैं, तो तुम भी एक दूसरे के पांव धोओ,” उसने कहा (पद 14)।

यीशु, एक विनम्र सेवक और हमारा उदाहरण, लोगों की परवाह करता था: उसने अंधों और बीमारों को चंगा किया, अपने राज्य का सुसमाचार सुनाया, और अपने मित्रों के लिए अपना जीवन दे दिया। क्योंकि मसीह आपसे प्रेम करता है, उससे पूछें कि वह इस सप्ताह किसकी सेवा चाहता है कि आप करे।