जब जेफ़ चौदह वर्ष के थे, तब उनकी माँ उन्हें एक प्रसिद्ध गायक के पास ले गईं। अपने युग के कई संगीतकारों की तरह, बी जे थॉमस, एक अमेरिकी पॉप और देशी गायक, संगीत पर्यटन के दौरान आत्म-विनाशकारी जीवन शैली में फंस गए थे। लेकिन वह और उसकी पत्नी, यीशु से मिलने के पहले कि यह बाते थी। जब वे मसीह में विश्वास करने लगे तो उनका जीवन मौलिक रूप से बदल गया।

संगीत कार्यक्रम की रात, गायक ने उत्साही भीड़ का मनोरंजन करना शुरू कर दिया। लेकिन अपने कुछ प्रसिद्ध गीतों का प्रदर्शन करने के बाद, एक व्यक्ति श्रोताओं में से चिल्लाया, “हे, यीशु के लिए एक गाना गाओ!” बिना किसी हिचकिचाहट के, बीजे ने जवाब दिया, “मैंने अभी यीशु के लिए चार गाने गाए हैं।”

तब से कुछ दशक हो गए हैं, लेकिन जेफ को अभी भी वह पल याद है जब उन्हें एहसास हुआ कि हम जो कुछ भी करते हैं वह यीशु के लिए होना चाहिए – यहां तक ​​कि ऐसी चीजें जिन्हें कुछ लोग “गैर-धार्मिक” मान सकते हैं।

हम कभी-कभी जीवन में जो कुछ करते हैं उसे विभाजित करने के लिए लुभाते हैं। बाइबल पढ़ें। विश्वास में आने की हमारी कहानी साझा करें। एक भजन गाओ। पवित्र सामान। लॉन की घास काटो। एक दौड़ के लिए जाना। एक देश गीत गाओ। धर्मनिरपेक्ष सामान।

कुलुस्सियों 3:16 हमें याद दिलाता है कि मसीह का संदेश हमें सिखाने, गाने और धन्यवाद देने जैसी गतिविधियों में वास करता है, लेकिन पद 17 और भी आगे जाता है। यह इस बात पर बल देता है कि परमेश्वर की सन्तान के रूप में, “वचन या कर्म से जो कुछ [हम] करते हैं, [हम] वह सब प्रभु यीशु के नाम में करते हैं।”

हम यह सब उसके लिए करते हैं।