जैसे जैसे वह बड़ा हो रहा था, शॉन को इस बारे में बहुत कम पता था कि परिवार का क्या मतलब होता है। उसकी माँ की मृत्यु हो गई थी और उसके पिता मुश्किल से घर पर रहते थे। वह अक्सर अकेलापन और छोड़ा हुआ महसूस करता था। हालाँकि पास में रहने वाला एक दम्पति उससे मिलते रहते थे। वे उसे अपने घर ले गए और अपने बच्चों को उसके लिए “बड़ा भाई” और “बड़ी बहन” बना दिया, जिससे उसे आश्वासन मिला कि वे उससे प्यार करते थे। वे उसे चर्च भी ले गए जहां शॉन, जो अब एक आत्मविश्वासी युवक है, आज एक यूथ लीडर (युवाओं का अगुवा )है।

हालाँकि इस दम्पति ने एक युवा जीवन को बदलने में इतनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई, लेकिन उन्होंने शॉन के लिए जो किया वह उनके चर्च के अधिकांश लोगों को अच्छी तरह मालूम नहीं है। लेकिन परमेश्वर जानता है, और मेरा मानना है कि उन्हें अपनी वफ़ादारी का किसी दिन प्रतिफल मिलेगा, जैसा कि बाइबल के हॉल ऑफ़ फेथ (दृढ़ विश्वास के लिए मिला सम्मान) में सूचीबद्ध लोगों को मिलेगा। इब्रानियों 11 बाइबल के बड़े नामों से शुरू होता है, लेकिन यह अनगिनत अन्य लोगों के बारे में बात करता है जिन्हें हम शायद कभी नहीं जानते होंगे, फिर भी जो अपने विश्वास के लिए प्रशंसित थे (पद 39)। और संसार उनके योग्य नहीं था (पद 38)।

यहां तक कि जब हमारे दयालुता के कार्यों पर दूसरों का ध्यान नहीं जाता, तब भी परमेश्वर देखता है और जानता है। हम जो करते हैं वह एक छोटी सी बात लग सकती है — एक दयालु कार्य या एक उत्साहजनक शब्द — लेकिन परमेश्वर इसका उपयोग अपने नाम के लिए महिमा लाने के लिए कर सकते हैं अपने समय से और अपने तरीके से; भले ही अन्य लोग न जानते हों वह जानता है   ।