अभिनेत्री सैली फील्ड को आखिरकार वह महसूस हुआ जिसकी हम सभी को चाहत थी। जब उन्होंने 1985 में दूसरा ऑस्कर जीता, तो उन्होंने अपने स्वीकृति भाषण में कहा: ” मैंने हर चीज से बढ़कर आपका सम्मान चाहा है।” पहली बार मुझे यह महसूस नहीं हुआ। लेकिन इस बार मुझे ये महसूस हो रहा है, और मैं इस तथ्य से इनकार नहीं कर सकती  कि आप मुझे पसंद करते हैं, अभी, आप मुझे पसंद करते हैं।

उनकी इस स्वीकृति से एक इथियोपियाई किन्नर भी आश्चर्यचकित रह गया। एक गैर-यहूदी नास्तिक व्यक्ति और एक किन्नर के रूप में, उसे मंदिर के भीतरी आंगनों में प्रवेश से वंचित कर दिया गया था (इफिसियों 2:11-12; व्यवस्थाविवरण 23:1 देखें)। फिर भी वह शामिल होने के लिए उत्सुक था। फिलिप्पुस ने उसे यरूशलेम की एक और असंतोषजनक तीर्थयात्रा से लौटते हुए पाया (प्रेरितों 8:27)। 

इथियोपियाई व्यक्ति यशायाह को पढ़ रहा था, जिसमें वादा किया गया था कि जो खोजे मेरी वाचा को पालते हैं, उनके विषय यहोवा यों कहता है कि मैं अपने भवन और अपनी शहर- पनाह के भीतर उनको ऐसा नाम दूंगा जो पुत्र- पुत्रियों से कहीं उत्तम होगा; मैं उनका नाम सदा बनाए रखूंगा और वह कभी न मिटाया जाएगा। (यशायाह 56:4-5)। यह कैसे हो सकता है? तब फिलिप्पुस ने “उसे यीशु के विषय में शुभ सन्देश सुनाया,” और उस मनुष्य ने उत्तर दिया, “देखो, यहाँ पानी है। मेरे बपतिस्मा लेने में क्या बाधा आ सकती है?” (प्रेरितों 8:35-36)।

वह पूछ रहा था, क्या मुझे सचमुच अंदर आने की इजाजत है? क्या मैं किसी का हूँ?  फिलिप्पुस ने उसे एक संकेत के रूप में बपतिस्मा दिया कि यीशु ने हर बाधा को तोड़ दिया था (इफिसियों 2:14)। यीशु उन सभी को गले लगाते हैं और एकजुट करते हैं जो पाप से दूर हो जाते हैं और उस पर भरोसा करते हैं। वह आदमी “आनन्द करता हुआ अपने रास्ते चला गया” (प्रेरितों 8:39)। वह अंततः और पूरी तरह से किसी का हो गया।