परिवार की दंतकथा के अनुसार, दो भाई, एक का नाम बिली और दूसरा मेल्विन एक दिन परिवार के डेयरी फार्म में खड़े थे, जब उन्होंने एक हवाई जहाज को कुछ धूम्र लेख(sky writing)  करते देखा । लड़कों ने देखा कि विमान ने ऊपर “GP” अक्षर लिख दिया l 

दोनों भाइयों ने फैसला किया कि उन्होंने जो देखा, वह उनके लिए मायने रखता था । एक ने सोचा कि इसका मतलब है “(जाओ प्रचार करो Go Preach l” दूसरे ने इसे “जाओ हल चलाओ Go Plow” पढ़ा l बाद में, लड़कों में से एक बिली ग्राहम ने सुसमाचार प्रचार के लिए खुद को समर्पित किया, जो सुसमाचार प्रचार का प्रतीक बन गया । उनके भाई मेल्विन ने कई वर्षों तक परिवार के डेयरी फार्म को ईमानदारी से चलाया ।

स्काई राइटिंग एक ओर संकेत करता है, अगर परमेश्वर ने बिली को उपदेश देने के लिए बुलाया और मेल्विन को हल चलाने के लिए, जैसी कि स्थिति लगती है, वे दोनों ने अपने कार्यों के द्वारा परमेश्वर को सम्मानित किया । जबकि बिली का लंबे समय तक प्रचार रहा, उनकी सफलता का मतलब यह नहीं है कि उनके भाई को हल चलाने के लिए बुलाने की आज्ञा का पालन करना कम महत्वपूर्ण था ।

जब कि परमेश्वर कुछ को उस सेवा में बुलाता है जिसे हम पूर्ण-कालिक सेवा (इफिसियों 4:11-12) कहते हैं, तो इसका मतलब यह नहीं है कि अन्य नौकरियों और भूमिकाओं में जो हैं वह महत्वपूर्ण नहीं कर रहे हैं l दोनों ही मामलों में, जैसा कि पौलुस ने कहा, “हर एक अंग के ठीक-ठीक कार्य करने” की ज़रूरत है” (पद.16) l इसका मतलब है कि यीशु द्वारा हमें दिए गए उपहारों का ईमानदारी से उपयोग करके उसका सम्मान करना l जब हम ऐसा करते हैं, चाहे हम “प्रचार करते हैं” या “हल चलाते हैं,” तो हम यीशु के लिए जहाँ हम सेवा करते हैं या काम करते हैं, वहाँ परिवर्तन ला सकते हैं ।