2019 में, कैप डैशवुड और उसका प्यारा काला लेब्राडोर प्राजाति का कुत्ता, शैला कुछ उल्लेखनीय काम किये : लगातार 365 दिनों तक हर दिन एक पर्वत शिखर पर पहुंचना । 

उसके पास बताने के लिए एक मार्मिक कहानी है । उसने सोलह साल की उम्र में घर छोड़ा, बस समझाते हुए, “बुरा पारिवारिक जीवन ।” लेकिन ये पिछले घाव उसे कहीं और चंगाई पाने के लिए ले गए । जानते हैं? इस खोजी के लिए, पर्वतारोहण और उसके काले लेब्राडोर का साथ उसकी “विशिष्ठ वस्तु” का एक बड़ा हिस्सा रहे हैं ।

हममें से उनके लिए, जैसे कि मैं, जो अपने पशु साथियों से बहुत प्यार करते हैं, हम जो करते हैं, उसका एक बड़ा हिस्सा सुखद, पूरी तरह से शर्तहीन प्यार है, जो वे प्रगट करते हैं──एक प्रकार का प्यार जो दुर्लभ है । लेकिन मैं विचार करना चाहती हूँ कि वे जिस प्यार को सहजता से देते हैं, वह दूसरों की असफलताओं  की तुलना में बहुत अधिक और गहरी वास्तविकता को इंगित करता है──ईश्वर की अटल, सृष्टि को थामे रखने वाला असीम प्यार । 

भजन 143 में, जैसा कि उसकी कई प्रार्थनाओं में है, उस अपरिवर्तनीय, “अमोघ प्रेम” (पद.12) में केवल दाऊद का विश्वास है जो उसे उस समय में आशा करने के लिए प्रेरित करता है जब वह पूरी तरह अकेला महसूस करता है । लेकिन ईश्वर के साथ चलने का एक जीवनकाल उसे विश्वास करने के लिए पर्याप्त ताकत देता है कि सुबह “[आपकी] करुणा के वचन मुझे [सुनाएगा]” (पद.8) । 

पुनः भरोसा करने के लिए बस पर्याप्त आशा और अज्ञात मार्गों पर परमेश्वर को अगुवाई करने दें (पद.8) ।