1970 के दशक के एक विज्ञापन गीत ने एक पीढ़ी को प्रेरित किया जो कोका कोला के “द रियल थिंग” विज्ञापन अभियान के हिस्से के रूप में बनाया गया था, जिसे एक ब्रिटिश संगीत बैंड ने अंततः एक पूरे लम्बे गीत के रूप में गाया जो दुनिया भर के संगीत चार्ट की चोटी पर था। लेकिन कई लोग रोम के बाहर एक पहाड़ी की चोटी पर युवाओं द्वारा गाए गए मूल टेलीविजन संस्करण को कभी नहीं भूलेंगे। मधुमक्खियां और फलों के पेड़ों के दर्शन के साथ यह अद्भुत था, दुनिया को, दिल से गाना और प्यार की सद्भावना सिखाने के लिए हम गीतकार की इच्छा के साथ प्रतिध्वनित हुए ।

प्रेरित यूहन्ना उस आदर्श स्वप्न के समान कुछ वर्णन करता है, जो केवल बहुत बड़ा है। उसने “स्वर्ग और पृथ्वी पर और पृथ्वी के नीचे, और समुद्र के सब प्राणी, और जो कुछ उन में है के द्वारा गाए गए एक गीत” की कल्पना की थी (प्रकाशितवाक्य 5:13)। इस गाने में कुछ भी अजीब नहीं है। जिसके लिए यह गीत गाया गया है, उसके द्वारा चुकाई गई कीमत से अधिक वास्तविक कुछ नहीं हो सकता। युद्ध, मृत्यु, और परिणाम के दर्शन की तुलना में न ही इससे अधिक पूर्वाभास हो सकता है कि उसके प्रेम के बलिदान को जीतना होगा।

तौभी परमेश्वर के मेमने को हमारे पापों को सहने और मृत्यु को पराजित करने, मृत्यु के हमारे भय पर विजय पाने, और संपूर्ण स्वर्ग और पृथ्वी को पूर्ण सामंजस्य में गाना सिखाने के लिए यही करना पड़ा।