2015 के अनुसंधान के अनुसार चंडीगढ़ को भारत का सबसे खुशहाल शहर के रूप में स्थान दिया गया। उस अध्ययन के अनुसार, चंडीगढ़ के लोग अपने परिवार के साथ समय बिताते हुए खुश है, और वे अपने मित्रों और परिवार के साथ बाँटें गये रिश्ते के गुणवत्ता का महत्व देते है। यदि आप चंडीगढ़ जाते है। आप अक्सर भोजनालय या सप्ताहांत में परिवार को दोपहर का भोजन या रात का खाना एक साथ खाते देखेंगे। अपने प्रियजनों के साथ एक साधारण टेबल के चारों ओर बैठे हुए, उनका हृदय पोषित होता है।  

इब्रानियों का लेखक एक समूह के रूप में एक साथ इकट्ठा होने के लिए प्रोतशाहित करता है। वह मानता है की कठिन दिन होंगे—उनकी चुनौतियाँ मौसम से ज्यादा चरितार्थ—जो मसीह का अनुकरण करते है उनको आवश्यकता है की अपने विश्वास में बने रहें। यद्यपि उद्धारकर्ता में विश्वास के द्वारा यीशु ने परमेश्वर के द्वारा हमारी स्वीकृति को निश्चित किया है, हम शर्म और संदेह या वास्तविक विरोध के खिलाफ संघर्ष कर सकते हैं। एक साथ इकट्ठा होने के द्वारा, हमें एक दूसरे को प्रोतशाहित करने का मौका मिलता है। जब हम संगत बाँटते है, हम “प्रेम, और भले कामों में उस्काने के लिये हम एक दूसरे की चिन्ता किया करते हैं” जो हमारे विश्वास को मजबूत करता है। (इब्रानियों 10:24) 

दोस्तों के साथ इकट्ठा होना हमें “ख़ुशी के रिपोर्ट” में स्थान पाने को आश्वस्त नहीं करता। हालाँकि, यह कुछ ऐसा जो बाइबल हमें जीवन के सामान्य चिंताओ में अपने विश्वास में के लिए सुझाता है। चर्च के समूह को ढूंढने का क्या ही अद्भुत कारण! या हमारे घरों को पंजाबी सादगी के एक रवैये के साथ खोलने के लिए—एक दूसरे के दिलों को पोषित करने के लिए।