आम तौर पर कोई तितलियों को ज़ोर से बोलने वाला जीव नहीं समझेगा: आख़िरकार, एक राजा या रानी (मोनार्क) तितली के पंखों का फड़फड़ाना व्यावहारिक रूप से सुनाई नहीं पड़ता है। लेकिन मैक्सिकन वर्षावन में, जहां उनमें से कई अपना छोटा जीवन शुरू करते हैं, उनकी सामूहिक फड़फड़ाहट आश्चर्यजनक रूप से तेज़ होती है। जब लाखों  राजा या रानी तितलियां एक ही समय में अपने पंख फड़फड़ाते हैं, तो यह एक तेज़ झरने की तरह लगता है।

यही वर्णन तब होता है जब चार बहुत अलग पंख वाले जीव यहेजकेल के दर्शन में दिखाई देते हैं। यद्यपि वे तितलियों की संख्या से कम थे, वह उनके फड़फड़ाते पंखों की ध्वनि की तुलना “बहुत से तेज जल की गर्जना” से करता है (यहेजकेल 1:24)। जब प्राणी शांत खड़े रहे और अपने पंख नीचे कर लिए, तो यहेजकेल ने परमेश्वर की आवाज़ सुनी जो उसे “[इस्राएलियों को] [परमेश्वर के] वचन सुनाने” के लिए बुला रही थी (2:7)।

पुराने नियम के अन्य भविष्यवक्ताओं की तरह, यहेजकेल को, परमेश्वर के लोगों से सच बोलने का कार्य सौंपा गया था। आज, परमेश्वर हम सभी से अपने जीवन में उसके अच्छे कार्यों की सच्चाई को उन लोगों के साथ साझा करने के लिए कहता है जिन्हें वह हमारे आस-पास रखता है (1 पतरस 3:15)। कभी-कभी हमसे एक सीधा सवाल पूछा जाएगा – साझा करने का निमंत्रण जो झरने की तरह “ऊँचे स्वर वाला” होता है। अन्य समय में, निमंत्रण मन्द आवाज़ की तरह हो सकता है, जैसे किसी अनकही आवश्यकता को देखना। चाहे परमेश्वर  के प्रेम को साझा करने का निमंत्रण लाखों तितलियों जितना ज़ोरदार है या केवल एक तितली की तरह शांत, हमें यहेजकेल की तरह सुनना चाहिए, कानों को यह सुनने के लिए तैयार रखना चाहिए कि परमेश्वर हमसे क्या कहना चाहता है।