अर्जेंटीना की महिला बास्केटबॉल टीम अपने टूर्नामेंट के खेल में गलत यूनिफार्म पहनकर आई थी । उनकी नेवी ब्लू जर्सी कोलंबिया की गहरी नीली जर्सी के लगभग समान थी,  और अतिथि टीम के रूप में उन्हें सफेद पहनना चाहिए था । प्रतिस्थापन यूनिफार्म खोजने और बदलने के लिए समय नहीं होने के कारण,  उन्हें खेल को छोड़ना पड़ा । भविष्य में,  अर्जेंटीना निश्चित रूप से दो बार जांच करेगा कि उन्होंने क्या पहना है ।

नबी जकर्याह के समय में, परमेश्वर ने उसे एक दर्शन दिया,  जिसमें महायाजक यहोशु परमेश्वर  के सामने बदबूदार,  गंदे कपड़े पहने हुए आया है । शैतान ने उपहास किया और इशारा किया । वह अयोग्य है! खेल खत्म! लेकिन बदलने का समय था । परमेश्वर ने शैतान को फटकार लगाई और उसने अपने दूत से यहोशू के मलिन कपड़ों को हटाने के लिए कहा । वह यहोशू की ओर मुड़ा,  “देख, मैंने तेरा अधर्म दूर किया है, और मैं तुझे सुन्दर वस्त्र पहिना देता हूँ” (जकर्याह 3:4) ।

हम आदम के पाप की बदबू को धारण किये हुए इस संसार में आए, जिस पर हम अपने पाप का तह लगाते हैं l यदि हम अपने गंदे कपड़ों में रहते हैं,  तो हम जीवन का खेल हार जाएंगे l  अगर हम अपने पाप से घृणा करते हैं और यीशु की ओर मुड़ते हैं,  तो वह हमें सिर से पैर तक खुद को और अपनी धार्मिकता को पहिनाएगा l यह जाँचने का समय है कि हम क्या धारण किये हुए हैं?

अंग्रेजी गीत “ख्रिस्त, दृढ़ चट्टान मेरा आधार(The Solid Rock) हमें जीतने का तरीका समझाता है l “वैभव के साथ वह आएगा, / साथ उसके मैं भी जाऊँगा, / उसकी धार्मिकता को पहने, / स्वर्ग के सिंहासन के दाहिने l”