2019 में बच्चे का लिंग का खुलासा बहुत ही नाटकीय ढंग से हुआ था। जुलाई में, एक वीडियो में एक कार नीले धुएं का उत्सर्जन करती हुई दिखाई दे रही थी, यह दिखाने के लिए, “यह एक लड़का है!” सितंबर में, एक क्रॉप-डस्टर विमान(फसलों पर कीटनाशक छिड़कने वाला छोटा विमान) ने सैकड़ों गैलन गुलाबी पानी फेंका, यह घोषणा करने के लिए, “यह एक लड़की है!” हालांकि, एक और “खुलासा” था, जिसने दुनिया के बारे में महत्वपूर्ण चीजों को उजागर किया, जिसमें ये बच्चे बड़े होंगे। 2019 के समापन पर, यूवर्जन(YouVersion) ने खुलासा किया कि इसकी ऑनलाइन और मोबाइल बाइबिल पर वर्ष की सबसे अधिक आपस में साझा किया हुआ, चिन्हांकित और बुकमार्क/पुस्तक चिन्ह किया गया वचन फिलिप्पियों 4:6 था, “किसी भी बात की चिन्ता मत करो; परन्तु हर एक बात में तुम्हारे निवेदन, प्रार्थना और विनती के द्वारा धन्यवाद के साथ परमेश्‍वर के सम्मुख उपस्थित किए जाएँ। “

यह काफी बड़ा रहस्योद्घाटन है। लोग इन दिनों बहुत सी चीजों को लेकर बेचैन हैं─हमारे बेटे और बेटियों की जरूरतों से लेकर असंख्य तरीकों से परिवार और दोस्तों के बीच बंटवारे, प्राकृतिक आपदाओं और युद्धों तक। लेकिन इन सभी चिंताओं के बीच, अच्छा समाचार यह है कि बहुत से लोग एक वचन को पकड़े हुए है जो कहता है, “किसी भी बात की चिंता मत करो।” इसके अलावा, वही लोग दूसरों के साथ-साथ खुद को भी प्रोत्साहित करते हैं कि वे “हर स्थिति में” परमेश्वर के सामने अपने निवेदन प्रस्तुत करे। वह मानसिकता जो उपेक्षा नहीं करती बल्कि जीवन की चिंताओं का सामना करती है, वह है “धन्यवादी” की।

वह वचन जो “वर्ष का वचन” तो नहीं बना, लेकिन उसके बाद ही है─”और ईश्वर की शांति . . . मसीह यीशु में तुम्हारे हृदय और तुम्हारे मन की रक्षा करेगा” (पद.7 )। यह काफी आश्वासन देता है!