जब मिस ग्लेंडा चर्च सभा क्षेत्र में आईं, तो उनके संक्रामक आनंद ने कमरे को भर दिया। वह अभी एक कठिन चिकित्सा प्रक्रिया से उबरी थी। जैसे ही चर्च सभा समाप्त होने के बाद सामान्य अभिवादन के लिए वह मेरी तरफ आयी, मैंने परमेश्वर को धन्यवाद दिया इतने वर्षों में उन सभी समयों के लिए जब वह मेरे साथ रोती, मुझे कोमलता से सुधारती और मुझे प्रोत्साहन देती। उन्होंने मुझसे माफी भी मांगी है जब उन्हें लगा कि उन्होंने मेरी भावनाओं को ठेस पहुंचाई है। कैसी भी परिस्थिति हो, उन्होंने हमेशा मुझे अपने संघर्षों को ईमानदारी से साझा करने के लिए आमंत्रित करती है और मुझे याद दिलाती है कि हमारे पास परमेश्वर की स्तुति करने के कई कारण हैं।

मामा ग्लेंडा, जैसे की वह मुझे उन्हें बुलाने देती है, उन्होंने मुझे कोमलता से अपने गले लगा लिया। “हाय, बेबी,” उन्होंने कहा। हमने एक छोटी बातचीत का आनंद लिया और एक साथ प्रार्थना की। फिर वह चली गई – हमेशा की तरह गुनगुनाती और गाती हुई, किसी और को आशीष देने की तलाश में।

भजन संहिता 64 में, दाऊद अपनी शिकायतों और चिंताओं के साथ साहसपूर्वक परमेश्वर के पास पहुँचा (पद 1)। उसने अपने आस-पास में हो रही दुष्टता से निराश होकर आवाज़ उठाई (पद 2-6)। उसने परमेश्वर की शक्ति या उसके वादों की विश्वसनीयता में विश्वास नहीं खोया (पद 7-9)। वह जानता था कि एक दिन धर्मी लोग यहोवा के कारण आनन्दित होंगे, और उसकी शरण लेंगे; सब सीधे मन के लोग उस की बड़ाई करेंगे!” (पद 10 )।

यीशु की वापसी की प्रतीक्षा करते हुए, हम कठिन समय का सामना करते है। लेकिन हमारे पास हमेशा परमेश्वर द्वारा बनाए गए प्रत्येक दिन में आनन्दित होने के कारण होंगे।