युवा किशोरी के चेहरे पर चिंता और शर्म झलक रही थी। 2022 के शीतकालीन ओलंपिक की ओर बढ़ते हुए, एक प्रसिद्ध स्केटर के रूप में उसकी सफलता बहुत बेजोड़ थी। एक के बाद एक मिली चैंपियनशिप की श्रृंखला ने उसे स्वर्ण पदक जीतने का कारण बना दिया था। लेकिन तभी एक जांच के नतीजे से उसके  शरीर में एक अवैध (प्रतिबंधित)पदार्थ का पता चला। उम्मीदों और निंदा के भारी बोझ के दबाव के साथ, वह अपने फ्री–स्केट कार्यक्रम के दौरान कई बार गिरी और इसका परिणाम हुआ कि वह विजेता मंच पर खड़ी नहीं हुई— उसने कोई पदक नहीं जीता । घोटाले से पहले उसने बर्फ पर अपनी कला और रचनात्मकता का स्वतंत्र प्रर्दशन किया था, लेकिन अब नियम तोड़ने के आरोप ने उसके सपनों को कुचल दिया।

मानवता के शुरुआती दिनों से, जब हम अपनी स्वतंत्र इच्छा से चलते हैं तो परमेश्वर ने आज्ञाकारिता के महत्व को प्रकट किया है । अनाज्ञाकारिता ने आदम, हव्वा, और हम सभी के लिए विनाशकारी प्रभावों को जन्म दिया, क्योंकि पाप ने हमारे संसार को खंडित किया और मृत्यु का प्रवेश हुआ (उत्पत्ति 3:6–19) ऐसा नहीं होना चाहिए था। परमेश्वर ने आदम और हव्वा से कहा था, “तुम किसी भी वृक्ष का फल बेखटके खा सकते हो परन्तु एक का नहीं” (2:16–17)। यह सोचते हुए कि उनकी आंखें खुल जायेगीं, और वे परमेश्वर के तुल्य होंगे, उन्होंने मना किये गये अच्छे और बुरे के ज्ञान के वृक्ष में से खाया (3:5; 2:17) और इससे पाप, लज्जा और मृत्यु संसार में आई। 

परमेश्र्वर अनुग्रह करके हमें स्वतंत्रता देते हैं और आनन्द लेने के लिए और बहुत सी अच्छी वस्तुओं को देते हैं (यूहन्ना 10:10) । प्रेम में वह हमें हमारी भलाई के लिए उसकी आज्ञा मानने के लिए भी कहते है। वह हमें आज्ञाकारिता चुनने और आनंद से भरा और शर्म से मुक्त जीवन पाने में मदद करे।