यहाँ छुट्टियाँ मनाने के कुछ सुझाव दिए गए हैं: अगली बार जब आप संयुक्त राज्य अमेरिका में विस्कॉन्सिन केमिडलटन से होकर यात्रा कर रहे हों, तो हो सकता है कि आप राष्ट्रीय मस्टर्ड (सरसों)संग्रहालय की यात्रा करना चाहें। हम में से जो लोग ऐसा महसूस करते हैं कि एक सरसों ही बहुत होता है, उन्हें यह जगह आश्चर्य से भर देगी, जिसमें संसार भर से 6,090 विभिन्न सरसों को प्रस्तुत किया गया हैं।टेक्सास के मैक्लीन में, आप कंटीले तार वाले संग्रहालय में दौड़कर आश्चर्यचकित हो सकते हैं — या वहाँ इससे भी अधिक आश्चर्य की बात है बाड़ा लगाने के लिए विशेष जुनून।

यह बता रहा है कि हम महत्वपूर्ण बनाने के लिए किस प्रकार की चीजें चुनते हैं। एक लेखक का कहना है कि आप केले के संग्रहालय में दोपहर बिताने से भी बुरा कुछ और कर सकते हैं (यद्यपि हम इससे सहमत नहीं हैं।)।

हम मस्ती में हँसते हैं, फिर भी यह स्वीकार करना साहस की बात है कि हम अपने स्वयं के संग्रहालयों को बनाए रखते हैं — अर्थात् हृदय के ऐसे स्थान जहाँ हम अपनी स्वयं की बनाई हुई कुछ मूर्तियों का उत्सव मनाते हैं। परमेश्वर हमें निर्देश देता है कि“तू मुझे छोड़ दूसरों को परमेश्‍वर करके न मानना”(निर्गमन 20:3) और “तू उनको दण्डवत् न करना, और न उनकी उपासना करना” (पद 5)। लेकिन हम करते हैं,  हम खुद के तराशे हुए देवता बनाते हैं —  शायद धन या वासना या सफलता के ,या किसी अन्य रिक्त स्थान को भरने के लिए किसी “खजाने” की जिसकी हम  गुप्त रूप से पूजा करते हैं।

इस अनुच्छेद को पढ़ते हुए इसके   मतलब को छोड़ देना आसान है। हाँ, परमेश्वर हमें पाप के उन संग्रहालयों के लिए जवाबदेह ठहराता है जिनका निर्माण हम स्वयं ही करते हैं। परन्तु वह “[उससे] प्रेम रखनेवालों की हजारों पीढ़ियों पर करुणा करने” के बारे में भी बात करता है (पद 6)। वह जानता है कि हमारे “संग्रहालय” वास्तव में कितने तुच्छ हैं। वह जानता है कि केवल उसके लिए हमारे प्रेम में ही हमारी सच्ची संतुष्टि वास करती है।